Today Breaking News

गाजीपुर में 2 बाइक की आमने सामने हुई टक्कर, 3 घायल

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के मरदह स्थित बिरनो थाना क्षेत्र के वाराणसी-गोरखपुर फोरलेन हाईवे पर मीरपुर नहर के निकट दो बाइकों की आमने-सामने की टक्कर हो गई। हादसे में तीन युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने सभी घायलों को बिरनो सीएचसी में भर्ती कराया। जहां से गंभीर हालत के चलते उन्हें जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया।
मरदह में मंगलवार को तरवां थाना क्षेत्र विहीलीपुर के गांव निवासी सोनू राजभर (30) पुत्र फौजदार राजभर अपनें गांव के दोस्त सोनू राजभर (28) पुत्र तुरंतू राजभर के साथ बाइक पर सवार होकर से अपने गांव से किसी काम से मऊ की तरफ जा रहा था। दूसरी ओर से सुहवल थाना क्षेत्र के पटकनीया गांव निवासी रौनक सिंह पुत्र अनंत सिंह भी बाइक पर सवार होकर मऊ ओर से अपने गांव की तरफ जा रहा था।

बाइक सवार जैसे ही क्षेत्र के वाराणसी-गोरखपुर फोरलेन हाईवे पर मीरपुर नहर के निकट पहुंचे तो दोनों बाइकों की आमने-सामने की टक्कर हो गई। हादसे में दोनों बाइकों पर सवार तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों की चीख पुकार सुन राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को कस्बे के सीएचसी में भर्ती कराया।

चिकित्सकों ने सभी घायलों को प्राथमिक उपचार देने के बाद गंभीर हालत को देखते हुए जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। मामले में थाना प्रभारी निरीक्षक का कहना है कि घायलों को अस्पताल में भर्ती करा दिया है। किसी भी पक्ष की ओर से शिकायत नहीं मिली है, तहरीर मिलने पर जांच कर कार्रवाई की जाएगी।
'