Today Breaking News

गाजीपुर जिले की डीएम आर्यका अखौरी ने निकाली पिंक स्कूटी रैली, मतदान के प्रति किया गया जागरूक

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले की डीएम आर्यका अखौरी ने खुद स्कूटी चलाकर पिंक स्कूटी रैली का नेतृत्व कर लोगों को मतदान के लिये प्रेरित किया। स्कूटी रैली को राजकीय बालिका इंटर कालेज से एसपी ओमवीर सिंह ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।
डीएम आर्यका अखौरी ने खुद स्कूटी चलाते हुए रैली की अगुआई की। रैली राजकीय बालिका इंटर कालेज से महुआबाग, लंका, सैनिक चौराहा और विकास भवन चौराहा होते हुए जिला मुख्यालय के राइफल क्लब पर आकर समाप्त हुई। रैली में सैकड़ों की संख्या में महिलाएं शामिल रहीं और सभी की स्कूटी को गुलाबी गुब्बारों से सजाया गया था।

गाजीपुर डीएम ने बताया कि आज पिंक महिला स्कूटी रैली निकाली गई है। जिसका उद्देश्य मतदान प्रतिशत को बढ़ाना है। इस रैली में करीब 330 स्कूटी पर जनपद की महिला अधिकारी, शिक्षिकाएं और अन्य महिलाओं ने हिस्सा लिया। उन्होंने अपील किया कि महिलाएं बढ़-चढ़कर मतदान में हिस्सा लें और पुरुषों को भी मतदान के लिये प्रेरित करें।
गाजीपुर एसपी ने भी महिलाओं से मतदान में अधिक से अधिक संख्या में भाग लेने की अपील की। देश की आधी आबादी महिलाओं की है और उनको मतदान में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेना चाहिए। एआरटीओ सौम्या पांडेय ने भी रैली में हिस्सा लिया और कहा कि महिलाएं ज्यादातर घर के कामों में व्यस्त रहती हैं पर मेरी उनसे अपील है कि वोट जरूर करें क्योंकि हर एक वोट की कीमत है।
'