Today Breaking News

अहमदाबाद से आ रहे थे घर, एक की हुई मौत तो बाकी को नहीं दिया गांव में घुसने

गाजीपुर न्यूज़ टीम, अहमदाबाद से अपने घर (कन्नौज) जा रहे करीब 50 लोगों में एक कि तबियत बिगड़ गई और मौत हो गई। साथी जब गांव पहुंचे तो ग्रामीणों ने घुसने नहीं दिया। कहा मौत कोरोना से हुई है, इसलिए जांच कराई जाए। 

यह मामला उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले स्थित थाना सौरिख इलाके के चपुन्ना गांव का है। रविवार की देर रात गांव पहुंचे करीब 50 लोग तो भीड़ लग गई। बताया गया एक व्यक्ति की तबियत खराब थी, जिसको उल्टी हुई और दम तोड़ दिया। गांव वालों को जब यह पता लगा तो उन्होंने अहमदाबाद से आये लोगों को घरों में जाने का विरोध शुरू कर दिया।

मामले की जानकारी थानाध्यक्ष राजकुमार को हुई तो वह मौके पर पहुंचे। थानाध्यक्ष से ग्रामीणों ने कहा कि शव का पोस्टमार्टम कराया जाए। साथ ही साथ मे आए सभी व्यक्तियों की स्क्रीनिंग, उसी के बाद गांव में घुसने दिया जाएगा। थानाध्यक्ष ने इसकी सूचना जिले के कंट्रोल रूम में दी। वहां से सम्बंधित डॉक्टरों और जिम्मेदारों से सम्पर्क साधा गया, लेकिन संतोषजनक जवाब नही मिला। उसके बाद कंट्रोल रूम प्रभारी/अतिरिक्त एसडीएम अपूर्वा यादव को प्रकरण की जानकारी दी गई है।

लॉकडाउन के चलते मोपेड पर पत्नी व दो बच्चों के साथ दिल्ली से सिद्धार्थनगर के लिए निकले युवक की अचानक तबीयत बिगड़ी और बाद में मौत हो गई। विनोद तिवारी (32 वर्ष) दिल्ली की नवीन विहार कॉलोनी में अपनी पत्नी व दो बच्चों के किराए के मकान में रहता था। जहां पर बिस्कुट व कुरकुरे आदि सामान की सेल्समैनी करके अपने परिवार का भरण पोषण कर रहा था। वह पिछले तीन साल से मुंह में कैंसर से पीड़ित है और उपचार चल रहा था।
'