Today Breaking News

मुख्तार अंसारी के करीबी मेराज समेत दो पर गैंगस्टर की कार्रवाई

गाजीपुर न्यूज़ टीम, वाराणसी. बाहुबली मुख्तार अंसारी के गैंग के सदस्य सहयोगी भाई मेराज व उसके एक अन्य साथी पर थाना जैतपुरा द्वारा गैंगेस्टर की कार्रवाई की गई है। भाई मेराज को पुलिस ने फर्जी दस्तावेजों पर शस्त्रों का नवीनीकरण कराने का आरोप में पुलिस ने गिरफ्तार कर तीन अक्टूबर को जेल भेजा था। आरोपित भाई मेराज पर कैंट थाने में 19 और मिर्जामुराद, जलालपुर में भी एक एक मुकदमा पंजीकृत है। पुलिस ने मेराज के भांजे परवेज अहमद को भी सहयोग करने के आरोप में गिरफ्तार कर जेल  भेज चुकी है।

भाई मेराज के घर कुर्की के लिए आदेश मांगा था

थाना प्रभारी जैतपुरा शशिभूषण राय ने भाई मेराज के घर की कुर्की के लिए आदेश मांगा था। इस बीच कोर्ट में मेराज के अधिवक्ता अनुज यादव के विरोध के बाद पुलिस की याचिका कोर्ट ने खारिज कर दी थी। मऊ सदर के बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी के करीबी अशोक विहार कालोनी निवासी मेराज अहमद उर्फ भाई मेराज ने फर्जी दस्तावेज के आधार पर अपने शस्त्रों का नवीनीकरण कराया था। जांच के बाद जैतपुरा थाने में 10 सितंबर को जैतपुरा थाने में भाई मेराज अहमद के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया गया था।


इस मामले में मेराज अहमद के फरार होने के चलते उसके खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी करते हुए उसके घर कुर्की की नोटिस चस्पा की गई थी। इसके बाद जैतपुरा और कैंट थाने में मेराज के खिलाफ चार अन्य मुकदमे भी दर्ज किए गए। इस बीच पुलिस ने मेराज के भाई व यूपी पुलिस के सिपाही सेराज और भांजे कैंट थाने के हिस्ट्रीशीटर परवेज को गिरफ्तार किया था।


'