Today Breaking News

Ghazipur: पंचायत चुनावों में बीजेपी को पता चल जाएगी अपनी औकात- अफजाल अंसारी

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. ग़ाज़ीपुर जिले के बीएसपी सांसद अफजाल अंसारी ने पंचायत चुनावों को लेकर बीजेपी पर बड़ा हमला बोला है। अंसारी ने दावा किया है कि 2022 के विधानसभा चुनाव तो अभी दूर हैं, उससे पहले 2021 के पंचायत चुनाव में बीजेपी को भारी नुकसान झेलना पड़ेगा। उन्‍होंने कहा कि केंद्र व प्रदेश में सत्ता पर काबिज होने के बाद बीजेपी की निगाह अब पंचायत चुनावों पर लगी हुई है। बीजेपी को पंचायत चुनावों में अपनी औकात का पता चल जाएगा।

एक सभा के दौरान अफजाल अंसारी ने कहा कि बीजेपी राजनीतिक रसूख बचाने के लिए चुनावों में सरकारी मशीनरी का जमकर गलत इस्तेमाल करेगी। चुनावों को प्रभावित करने का काम करेगी। इसी क्रम में पंचायतों चुनाव से जुड़ी मतदाता सूची में संशोधन के नाम पर व्यापक धांधली चल रही है। सांसद ने कहा कि त्रिस्तरीय पंचायत चुनावों में आरक्षण लागू करने को लेकर भी तमाम गड़बड़ियां की जाने की आशंका है। ऐसे में बीएसपी के कार्यकर्ताओं को चौकन्ना रहना होगा। बीएसपी के वोटरों को पैसे का लोभ भी दिया जाएगा, लेकिन उन्हें इस लालच में पड़ने से बचना होगा।


सही समय में राय शेयर करेंगी मायावती

सांसद अंसारी ने कहा कि वह पार्टी से समर्थन प्राप्त पंचायत चुनाव के उम्मीदवारों के चुनाव प्रचार में शामिल रहेंगे। साथ ही उन्‍होंने कहा कि पार्टी सुप्रीमो मायावती सही समय पर सभी मुद्दों पर अपनी राय शेयर करेंगी। जब अटल बिहारी वाजपेयी सरकार को सदन में अपना बहुमत साबित करना था, तब बीजेपी मान के चल रही थी कि सदन में मायावती साथ देंगी लेकिन मायावती ने बीजेपी की कम्युनल सरकार को समर्थन ना देकर गिरा दिया था।


बिचौलियों को मिल रहा कृषि बिल का लाभ

सांसद अंसारी ने कहा कि किसान बिल की हकीकत यह है कि उसका लाभ आम किसान को नहीं मिल रहा है, बल्कि बिचौलियों को मिल रहा है। कृषि बिल को लेकर आंदोलित किसानों को साजिश के तहत देशद्रोही करार दिया जा रहा है। आंदोलित लोगों में से ज्यादातर वे लोग हैं जो बीजेपी को वोट कर उसे सत्ता में लाए थे, लेकिन ये लोग अब अपने निर्णय पर अफसोस कर रहे हैं।


'