Today Breaking News

फ़ौज के घोड़े आहार की जगह पी रहे थे शराब, तस्‍करी का खेल उजागर होने के बाद उड़ गए होश

गाजीपुर न्यूज़ टीम, चंदौली. सेना के घोड़ों के आहार की फर्जी बिल्टी बनाकर तस्कर अवैध शराब की खेप हरियाणा से बिहार ले जा रहे थे। अलीनगर पुलिस व सर्विलांस टीम ने रविवार की रात हाईवे पर सिंसघीताली के समीप तीन अंतरराज्यीय तस्करों को गिरफ्तार कर लिया। वहीं ट्रक में पशु आहार व भूसे के बीच रखी गई 190 पेटी शराब भी बरामद की। एसपी अमित कुमार ने पुलिस लाइन में सोमवार को गिरफ्तारी व बरामदगी के बारे में जानकारी दी। 

उन्होंने बताया कि अलीनगर पुलिस को सूचना मिली कि तस्कर हरियाणा से शराब की खेप लेकर बिहार जाने की फिराक में हैं। इस पर सर्विलांस टीम भी सक्रिय हो गई। रविवार की रात तस्करों की लोकेशन जिले की सीमा में मिली। इस पर अलीनगर थाने की पुलिस ने रविवार की रात सिंघीताली के समीप पहुंचकर घेराबंदी कर ली। थोड़ी देर बाद एक कार आती दिखी। इसके पीछे ट्रक भी चल रहा था। पुलिस ने संदेह के आधार पर रोक दिया। ट्रक की तलाशी लेने पर पशु आहार व भूसे के बीच रखी गई 190 पेटी अवैध अंग्रेजी शराब बरामद की गई। वहीं कार सवार तस्करों के पास से सेना के घोड़ों के पशु आहार की फर्जी बिल्टी और चार मोबाइल बरामद हुए।


तस्कर हरियाणा प्रांत के रेवाड़ी जिले के रोहडाई थाना के गदाला गांव निवासी अशोक जाट, पानीपत जिले के समालखा थाना के नारायणा गांव के मिंटू गुर्जर और इसराना थाना के पुठर गांव के विकास शर्मा कार से रेकी करते हुए चल रहे थे लेकिन पुलिस के हत्थे चढ़ गए। पुलिस को पूछताछ में बताया कि पिछले छह साल से शराब की तस्करी में संलिप्त हैं। सेना के घोड़ों के आहार की बिल्टी इसलिए बनवाई कि पुलिस कहीं नहीं रोकेगी। एसपी ने बताया कि तस्करों के पास से कागज मिला है इस पर आन आर्मी ड्यूटी लिखा है। तस्करों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने चालान कर दिया।


'