Today Breaking News

Ghazipur: करीमुद्दीनपुर थाने के थानाध्यक्ष बने बालेंद्र यादव, पुलिस अधीक्षक ने दी जिम्मेदारी

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. आईएस-191 माफिया मुख्तार अंसारी गैंग के सदस्य और उसके सहयोगी करीमुद्दीनपुर के महेंद निवासी मेहरुद्दीन उर्फ नन्हे खां की गिरफ्तारी के बाद एसपी ने करीमुद्दीनपुर में नए थानेदार की तैनाती कर दी है। पुलिस अधीक्षक ओपी सिंह ने नगर के विशेश्वरगंज चौकी प्रभारी बालेंद्र यादव को करीमुद्दीनपुर की जिम्मेदारी दी है।

थाना पुलिस की भूमिका पर सवाल खड़े होने के बाद निलंबित किए गए एसआई रामनिवास को थाने से रवानगी कर दी गई और नए एसओ ने चार्ज संभाला। जिलाधिकारी के आदेश पर गुंडा अधिनियम में जिला बदर के बावजूद पुलिस के संरक्षण की जांच शुरू हो गई है। 


एसपीआरए आरडी चौरसिया मामले में एसओ समेत थाना पुलिस की भूमिका की जांच कर रहे हैं। वही नन्हें की गिरफ्तारी के बाद देर रात उसका जिला जेल में पुलिस ने मेडिकल के बाद दाखिला करा दिया और उससे जुड़े अन्य तार खंगाले जा रहे हैं। पुलिस जिला बदर के दौरान नन्हें खां के फोन रिकार्ड भी खंगालेगी ताकि गतिविधियों की पूरी जानकारी मिल सके। एसपी ओपी सिंह ने करीमुद्दीनपुर एसओ रामनिवास, एसआई संजय कुमार सरोज, सिपाही धीरेन्द्र नाथ पाण्डेय को निलंबित कर दिया इनके खिलाफ विभागीय जांच भी शुरू हो गई है।

'