Today Breaking News

यूपी बोर्ड परीक्षाओं का मुहम्मदाबाद एसडीएम और सीओ ने किया निरीक्षण - Ghazipur News

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले के मुहम्मदाबाद यूसुफपुर तहसील अंतर्गत आज सुबह हाईस्कूल और इंटर की चल रही बोर्ड परीक्षा में क्षेत्राधिकारी रविंद्र कुमार वर्मा और उप जिला अधिकारी आशुतोष कुमार श्रीवास्तव ने केंद्रों का औचक निरीक्षण किया।

Shri Krishna Inter College Baresar Ghazipur

आज सुबह की पाली में हाई स्कूल की संस्कृत की परीक्षा और इंटर की कला की परीक्षा थी। बताया जाता है कि इस अवसर पर निरीक्षण के दौरान अधिकारियों ने कई केंद्रों पर निरीक्षण किया। साथ ही परीक्षा केंद्रों के भीतर लगे सी सी टीवी कैमरों को भी जांच-पड़ताल की। इसके बाद प्रधानाध्यापक कक्ष में भी टीवी फुटेज को देखा। 

क्षेत्राधिकारी  ने बताया कि कैमरे सही ढंग से कार्य कर रहे थे। प्रधानाध्यापक कक्ष जो परीक्षा नियंत्रण कक्ष बना हुआ है, उसकी भी जांच की जांच के दौरान योगेंद्र सिंह चौहान इंटर कॉलेज बरेजी में कुल परीक्षार्थियों की तायदाद 34 थी जिसमें 26 बच्चे ही परीक्षा केंद्र पर उपस्थित थे। 

अर्थात 8 बच्चे परीक्षा केंद्र को छोड़ चुके थे और वे अनुपस्थित पाए गए। श्री कृष्ण इंटर कॉलेज बरेसर (Shri Krishna Inter College Baresar Ghazipur) पर औचक निरीक्षण के दौरान यह पाया गया कि हाई स्कूल के 40 विद्यार्थियों में केवल 36 विद्यार्थी उपस्थित थे। इंटर के पूरे विद्यार्थी थे। इसके पश्चात अन्य विद्यालयों पर भी औचक निरीक्षण किया गया।

'