Today Breaking News

अपने बच्‍चों की नाबालिग ट्यूशन टीचर से डॉक्‍टर ने किया रेप, फिर अबॉर्शन कराया, गिरफ्तार

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. लखनऊ के इंदिरानगर में डॉक्टर ने बच्चों को ट्यूशन पढ़ाने वाली नाबालिग टीचर से दुराचार किया। उसका अश्लील फोटो और वीडियो बनाकर कई महीने तक टीचर का यौन शोषण करता रहा। टीचर गर्भवती हुई तो उसका गर्भपात करा दिया। डॉक्टर की प्रताड़ना से तंग आकर पीड़िता ने परिवारीजनों को सब कुछ बता दिया।

इसके बाद ही पीड़िता ने गाजीपुर थाने में आरोपित बीएमएस डॉ. आशीष कुमार सिंह उर्फ शेखर के खिलाफ सोमवार को एफआईआर दर्ज करायी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

पीड़िता के मुताबिक वह डॉ. शेखर के बच्चों को ट्यूशन पढ़ाने जाती थी। एक दिन डॉक्टर के घर पर कोई नहीं था। वह ट्यूशन पढ़ाने पहुंची तो शेखर ने उसे बैठा लिया। उसने कहा कि बच्चे बाजार गये हैं, कुछ देर में ही आ जायेंगे। इसके बाद उसे चाय पिलायी। पीड़िता का आरोप है कि चाय में नशे की गोलियां मिला दी गई थी। इससे वह बेसुध हो गई थी। इस दौरान डॉक्टर ने उसका अश्लील वीडियो बना लिया था। इसके बाद वह वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर उसे ब्लैकमेल करता रहा।

आरोपी ने गर्भपात कराया

पीड़ित ने पुलिस को बताया डॉक्टर ने दवायें खिलाकर उसका गर्भपात करा दिया। जब उसकी हरकत ज्यादा बढ़ने लगी तो पीड़िता ने घर वालों को इस बारे में बताया। इंस्पेक्टर रामेश्वर कुमार ने बताया आरोपित बीएएमएस डॉक्टर को गरफ्तार किया गया है।

अश्लील फोटो बनाई

पीड़िता ने बताया कि डॉ. शेखर ने साफ्टवेयर से एडिट करके उसकी अश्लील फोटो बनाया था। फिर इसे ही दिखाकर उसे धमकाया और दुराचार के समय वीडियो बना लिया। इस वीडियो को ही वायरल करने की धमकी देकर उसका लम्बे समय तक शोषण किया।

'