Today Breaking News

सड़क किनारे पड़ा मिला महिला का शव, भाई ने लगाया हत्या का आरोप - Ghazipur News

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. सेवराई गांव निवासी काजल पांडेय 25 वर्ष पुत्री केशव पांडेय गाजीपुर में रहकर एमकॉम की पढ़ाई करती थी। देर रात परिजनों को मोबाइल से सूचना मिली कि उनकी पुत्री का गाजीपुर के लार्ड कार्नवालिस के पास एक सड़क हादसे में मौत हो गयी है।

सूचना पाकर मौके पर पहुंचे परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है। मृतका के शव पर कई जगह चोट के निशान पाए गए हैं। वहीं परिजनों ने पुलिस को नामजद तहरीर देते हुए हत्या का आरोप लगाया है। घटना को लेकर गांव में तरह-तरह की चर्चाएं व्याप्त है।

तीन साल से मकान में अकेले रहती थी

सेवराई गांव निवासी केशव पांडेय की पुत्री काजल पांडेय (25) करीब तीन वर्ष से मुगलानी चक शहरी में मकान बनवाकर रहती थी और स्वामी सहजानंद से एमकाम की पढ़ाई कर रही थी। मृतका के भाई अमरेश पांडेय ने बताया कि मेरी बहन काजल पांडेय को मां और बड़ी बहन ने मकान बनाने के लिए पैसा दिया था। मृतका यहां रहती थी। करीब एक साल पहले शादीशुदा एक युवक ने बहला-फुसलाकर काजल से एक साल पहले गाजियाबाद में शादी कर ली थी। वह शहर में बने मकान को गिफ्ट करने के लिए काजल पर दबाव रहता बनाता था।

भाई ने जताई हत्या की आशंका

भाई अंगद ने आरोप लगाया कि युवक ने रात में बहन को लार्ड कार्नवालिस के पास बुलाकर हत्या कर दी और स्कूटी को क्षतिग्रस्त कर सड़क हादसे का रूप दे दिया। अगर सड़क हादसा रहता तो शरीर के अन्य हिस्सों पर जख्म के निशान रहते, लेकिन बहन के गले में रस्सी के निशान हैं। मोर्चरी के पास परिजनों के रोने- बिलखने से वहां लोगों की भीड़ लग गई। पुलिस ने आवश्यक कार्रवाई के बाद शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। गाजीपुर कोतवाली प्रभारी ने बताया कि प्रथम दृष्टया सड़क हादसा लग रहा है। परिजन हत्या का आरोप लगा रहे हैं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट हो पाएगा।

'