Today Breaking News

गाजीपुर में राष्ट्रीय राजमार्ग पर साइकिल से कोचिंग जा रहे भाई बहन को ट्रक ने मारी टक्कर, भाई की मौत बहन घायल

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जनपद के नोनहरा थाना क्षेत्र के शहबाजकुली के पास एक तेज रफ्तार ट्रक ड्राइवर के लापरवाही के चलते 13 वर्षीय छात्र की दर्दनाक मौत हो गई। सुचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहंच कर शव को पोस्टमॉर्ट के लिए भेज दिया। साथ ही घायल किशोरी को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया।
प्राप्त जानकारी अनुसार राष्ट्रीय राजमार्ग पर शहबाजकुली गांव के पास सुबह स्थानीय गांव के अखिलेश कुशवाहा के एक पुत्र आयुष कुशवाहा (13 वर्ष) और बहन साइकिल से शहबाजकुली रेलवे स्टेशन के पास कोचिंग पढ़ने जा रहे थे कि अचानक तेज रफ्तार से आ रही ट्रक साइकिल सवार छात्र को धक्का मार दिया। जिससे छात्रा सड़क के दूसरी तरफ गिर पड़ी। जबकि आयुष ट्रक की चपेट में आ जाने से उसकी मौत हो गई।

घटना स्थल से ट्रक चालक मृतक को कुचलते हुए भाग गया। जिसकी मौके पर ही मौत हो गई सूचना मिलते ही परिवार के लोग मौके पर पहुंचे और स्थानीय कठवा मोड चौकी प्रभारी तरुण पांडेय मय फोर्स पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पूरी घटना सड़क किनारे लगे कई CCTV कैमरे में कैद हो गई है। 13 वर्षीय आयुष के मृत्यु होने पर स्थानीय गांव के लोगो में शोक की लहर दौड़ गई। परिवार की लोगों का रो-रो कर बुरा हाल हो रहा है। शोकाकुल ग्रामीणों ने बताया कि अखिलेश के एक पुत्र और एक पुत्री है जिनमें पुत्र के साथ घटना होना विचलित करने जैसा है।
'