Today Breaking News

गाजीपुर पुलिस ने लापता नाबालिग को गाजीपुर सिटी रेलवे स्टेशन के पास से बरामद किया

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर से लापता नाबालिग बालिका को पुलिस ने बरामद किया है। मामला सदर कोतवाली क्षेत्र के शास्त्रीनगर मोहल्ले का है। लापता बच्ची कानपुर के इरफान सोलंकी मामले में पीड़िता की नातिन है। जबकि उसकी मां घर मे आगजनी के मामले में गवाह है। बरामद बच्ची कक्षा 9 की छात्रा है।
एसपी ओमवीर सिंह ने बताया कि बच्ची शुक्रवार को स्कूल के लिए घर निकली और लापता हो गयी थी। जिसके बाद परिजनों ने पुलिस से शिकायत दर्ज की थी। छानबीन में जुटी पुलिस ने गाजीपुर सिटी रेलवे स्टेशन के पास से छात्रा को सकुशल बरामद किया है। बताया जा रहा है कि पढ़ाई के लिए परिजनों की फटकार के बाद छात्रा नाराजगी में घर से लापता हो गयी थी।

सदर कोतवाली में बीती रात एक 14 वर्षीय नाबालिग के गायब होने की सूचना पर गुमशुदगी का मुकदमा दर्ज हुआ था। नाबालिग लड़की के गायब होने पर परिवार के लोगों को अपहरण की आशंका थी। क्योंकि कानपुर के सपा विधायक इरफान सोलंकी जिस महिला का मकान जलाने के आरोप में जेल में बंद है। इस महिला की गायब हुई लड़की नातिन है।

लड़की के लापता होने के बाद से ही पूरा परिवार सशंकित था। इसके बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए अपनी कार्रवाई तेज कर दी। शनिवार को उस लड़की को गाजीपुर के रेलवे स्टेशन से बरामद भी कर लिया।

बताया जा रहा है कि असलम हुसैन की 14 वर्षीय बेटी जो शहर के ही मैरी कान्वेंट स्कूल में क्लास 9 की छात्रा है। वह अपने भाई के साथ स्कूल गई थी। लेकिन वह स्कूल नहीं पहुंची। जिसके बाद उसकी खोजबीन परिवार के लोगों ने किया। जब कोई जानकारी नहीं मिली, तब थक हार कर परिवार के लोगों ने कोतवाली पुलिस को जानकारी दिया। उसके बाद कोतवाली पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया था।

एसपी ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि लड़की पर परिवार के द्वारा पढ़ाई का दबाव बनाया जा रहा था। जिसके वजह से वह घर से गायब हुई थी। लेकिन शनिवार की सुबह रेलवे स्टेशन से उसे बरामद कर लिया गया है। उसे कोर्ट में पेश कर उसके परिजनों को सौंप दिया गया।
'