Today Breaking News

गाजीपुर में ट्रेन की चपेट में आने से अर्धनग्न अज्ञात व्यक्ति की मौत; नहीं हो सकी शिनाख्त

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले में पंडित दीनदयाल उपाध्याय-दानापुर रेल खंड के भदौरा और उसिया खास हाल्ट के बीच उसिया गांव के मिनी स्टेडियम के पास पूरब साइड रेलवे ट्रैक के पास ट्रेन की चपेट में आने से एक अर्धनग्न अज्ञात व्यक्ति की मौत हो गई। ट्रैकमैन की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जिला अस्पताल की मर्चरी भेजवा दिया। घटना को लेकर लोगों मे तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे है।

उसिया गांव के मिनी स्टेडियम के समीप रेलवे ट्रैक पर देर रात एक अर्धनग्न व्यक्ति की क्षत विक्षत शव मिलने से सनसनी फैल गई। ट्रैकमैन सिग्नल से बाहर हादसा होने पर घटना की जानकारी दिलदारनगर पुलिस और रेल अधिकारियों को दी। सूचना मिलने पर पुलिस घटना स्थल पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर कोतवाली ले गई।

दिलदारनगर थाना प्रभारी विजय प्रताप सिंह ने बताया कि एक अज्ञात व्यक्ति की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई है। जिसकी शिनाख्त नहीं हो पा रही हैं। मृतक केवल अंडरवियर पहने हुये है और उसके घुटने व चेहरे पर चोट के निशान हैं। प्रथम दृष्टया वह अर्ध विक्षिप्त प्रतीत हो रहा है। कयास लगाया जा रहा है कि वह ट्रेन की गेट पर बैठकर यात्रा कर रहा होगा जिससे वह नीचे गिर गया होगा। और चोट लगने से उसकी मौत हुई होगी। बताया कि शव को मर्चरी में रखवाकर शिनाख्त करने की कोशिश की जा रही है। 

'