Today Breaking News

गाजीपुर में रील बनाने के चक्कर में ट्रेन से अनियंत्रित होकर नीचे गिरा युवक, दर्दनाक मौत

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर में रील के खुमार ने एक युवक की जान ले ली। ट्रेन के गेट पर खड़े होकर रील बना रहा युवक अचानक गहमर स्टेशन के पास ट्रैक पर गिर गया। जिससे उसके ऊपर से ट्रेन गुजर गई। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पहुंची दिलदारनगर GRP ने शव को कब्जे में लेकर कार्रवाई में जुट गई। मृतक के जेब से मिले आधार कार्ड से उसके परिजनों को सूचना दी गई।
बता दे कि दानापुर पंडित दीनदयाल उपाध्याय रेलखंड के गहमर रेलवे स्टेशन के पश्चिम लूप लाइन में सिकंदराबाद-दानापुर एक्सप्रेस ट्रेन के गेट पर एक युवक रील बना रहा था। अचानक अनियंत्रित होकर वह ट्रेन के नीचे आ गया। तभी ट्रेन युवक के ऊपर से गुजर गई। जिससे उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। मृतक काले रंग का शर्ट तथा नीले रंग का जींस पैंट पहने हुए था। सूचना मिलने पर गहमर स्टेशन से दिलदारनगर जीआरपी को घटना की सूचना दी। मौके पर पहुंची जीआरपी ने मृतक के परिजनों को सूचना दी।

दिलदारनगर जीआरपी चौकी प्रभारी ने बताया कि रील बनाने के चक्कर मे एक युवक ट्रेन से गिर गया जिससे उसकी मौत हो गई। मृतक की पहचान अमित कुमार पुत्र राजेश्वर राम निवासी इटवा जनपद अरवल बिहार के रूप में हुई है। शव को कब्जे में लेकर मर्चरी हाउस गाजीपुर भिजवा दिया गया है। अन्य आवश्यक विधिक कार्रवाई की जा रही है।
'