Today Breaking News

टायर फटने से सफारी गाड़ी पलट गई...एक की मौके पर ही मौत, 5 लोगों की हालत गंभीर

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर/मऊ. मऊ के मुहम्मदाबाद गोहना कोतवाली स्थित पूर्वांचल एक्सप्रेसवे के सुरूरपुर निकट पर उस वक्त हड़कम्प मच गया। जब टायर फटने से सफारी गाड़ी पलट गई और एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई। साथ ही कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम हाउस भेज कर घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया।
मिली जानकारी के अनुसार सफारी गाड़ी जो गाजीपुर से चलकर बिलरियागंज आजमगढ़ को जा रही थी। तभी अचानक मुहम्मदाबाद गोहना कोतवाली के 265 पॉइंट पर पहुंची ही थी कि गाड़ी के टायर फटने के कारण सफारी गाड़ी अनियंत्रित होकर डिवाइडर को तोड़ते हुए पलट गई। जिससे गाड़ी में बैठे हुए मु. करीम(40) पुत्र ताहिर जमाल थाना बिलरियागंज आजमगढ़ की मौके पर ही मौत हो गई।
गाड़ी में अन्य पांच लोग गभीर रूप से घायल हो गए। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची 108 नंबर की एम्बुलेंस ने घायल लोगों को इलाज हेतु सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए। वहीं घटना की जानकारी पर तत्काल मौके पर पहुंचे कोतवाल धर्मेंद्र कुमार सिंह ने घायलों को एंबुलेंस में चढ़कर अस्पताल इलाज हेतु भेजा है। वहीं इसकी जानकारी परिजनों को भी मिलते ही परिजन अस्पताल में पहुंचे।
'